Site icon In Himachal | इन हिमाचल : In Himachal delivers the latest news, insightful views, and policy analysis in Himachal Pradesh. Join our platform to stay informed and hold politicians and officials accountable as a vigilant civilian watchdog.

स्वागत समारोह में भावुक हुए पूर्व विधायक बलदेव शर्मा

हमीरपुर।।

 

 

 

बहुचर्चित यौन दुराचार काण्ड के जो आरोप बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा पर लगाये गए थे उनसे कोर्ट ने उन्हें बाइज़्ज़त बरी कर दिया है ।  बलदेव शर्मा के शिमला से घर लौटने पर हमीरपुर बॉर्डर पर जनता ने उनका भव्य स्वागत हुआ खुद पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता प्रेम कुमार धूमल उनके स्वागत के लिए मौजूद थे।
  बड़सर पहुँचने पर भारी जनसमूह के बीच बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष सत्ती ने उनका स्वागत किया।  इस दौरान बलदेव शर्मा की आँखे भर आयीं।  उन्होंने कहा वो ही जानते हैं इन मिथ्या आरोपों को उन्होंने कैसे सहन  किया है बतौर बलदेव शर्मा वो एक साधरण परिवार से रहें हैं बड़सर की जनता ने उनके काम को देखते हुए उन्हें तीन बार अपना विधायक चुना।
उनकी लोकप्रियता को सदा के लिए खत्म करने के लिए ही  विरोधियों ने यह घिनौना षड़यंत्र रचा।  परन्तु पार्टी और परिवार और जनता ने उनका साथ दिया साथ ही साथ न्याय प्रणाली पर उनका पूर्ण विश्वास था।  शर्मा ने कहा यह दौर एक टीस के साथ उन्होंने अज्ञातवास में जिया है।  परन्तु जनता से मिले आगाध प्रेम के वो आभारी हैं और उसकी सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे
उधर बलदेव शर्मा के निर्दोष करार दिए जाने से बड़सर में विरोधियों के साथ साथ उनकी अपनी ही पार्टी के नेता बहुत दुखी हैं।
गौरतलब है बलदेव शर्मा बड़सर से रिकॉर्ड तीन  बार चुनाव जीते हैं और  चौथी बार भी बहुत कम मार्जिन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था
Exit mobile version