HRTC के ड्राइवरों को यूं ही ‘पायलट’ नहीं कहा जाता, देखें वीडियो

इन हिमाचल डेस्क।। HRTC यानी हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के ड्राइवर्स को अगर पायलट कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उन्हें पायलट इसलिए नहीं कहा जा रहा कि वे बेहद फास्ट गाड़ी चलाते हैं। बल्कि उन्हें यह विशेषण उनके ड्राइविंग स्किल्स की वजह से दिया जा सकता है। दरअसल फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बर्फ से भरी सड़क पर एचआरटीसी की एक बस रिवर्स हो रही है।

बर्फ की वजह से तंग हो चुकी सड़क पर हम और आप गाड़ी को आगे भी न चला पाएं मगर एचआरटीसी बस का ड्राइवर बड़ी ही सफाई से अच्छी-खासी स्पीड में बस को बैक गियर में चलाता है ताकि गाड़ी को पास दिया जा सके।

इस वीडियो को किसी ने अपनी गाड़ी के अंदर से रिकॉर्ड किया है। हो सकता है कि किसी ने इस वीडियो को पोस्ट करने से पहले इसकी स्पीड बढ़ाई हो मगर इस बात से तो आप भी इनकार नहीं कर पाएंगे कि ड्राइवर में स्किल तो हैं ही। नीचे बीइंग हिमाचली के पेज पर शेयर हुआ वीडियो देखें:

इससे पहले भी HRTC बस ड्राइवरों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें वे मुश्किल हालात में खराब सड़कों पर भी अच्छी तरह से ड्राइविंग कर रहे हैं। प्रदेश के कई इलाकों की सड़के वहां के मौसम व अन्य भौगोलिक परिस्थितियों से भी खराब हैं और कुछ राजनेताओं की लापरवाही भी है। मगर लोगों को ट्रांसपोर्ट सुविधा मुहैया करवा रहे इन लोगों की तारीफ की जानी चाहिए।

Comments

comments

LEAVE A REPLY