हिमाचल के जागरूक युवाओं के लिए खास मंच: Youth In Himachal

इन हिमाचल एक अलग तरह की सीरीज़ लेकर आ रहा है। हिमाचल प्रदेश के युवा अपने राज्य के जुड़े विषयों पर क्या सोचते हैं, यह सीरीज़ इसी के बारे में होगी। हम विभिन्न विषयों को लेकर प्रदेश के विवेकशील युवाओं से फेसबुक के जरिए सवाल पूछेंगे और उसपर उनकी राय मांगेंगे। सवाल हिमाचल प्रदेश की समस्याओं से जुड़ा हो सकता है, राजनीति से जुड़ा हो सकता है, कला या संस्कृति से जुड़ा हो सकता है या हस्तियों पर हो सकता है। 
Youth-in-Himachal
दरअसल यह कोई जनरल नॉलेज का टेस्ट नहीं होगा। बस विचार जाने जाएंगे। फिर हम उन विचारों को तस्वीर के साथ अपने पेज पर शेयर करेंगे। उस तस्वीर के नीचे प्रदेश के जागरूक युवा कॉमेंट करके बहस को आगे बढ़ाएंगे। वे अपनी सहमतियां या असहमतियां कॉमेंट करके जताएंगे। इस तरह से हमारा इरादा न सिर्फ प्रदेश को लेकर व्यापक समझ पैदा करना है, बल्कि समस्याओं और मुद्दों को सार्थक दिशा देना भी है। इस सीरीज़ की पहली कड़ी सोमवार को प्रकाशित की जाएगी।
पाठक खुद भी किसी मामले पर अपनी राय जाहिर कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर #YouthInHimachal हैश टैग के साथ कोई पोस्ट डालनी होगी। ध्यान रहे, पोस्ट की प्रिवेसी सेटिंग Public होनी चाहिए। आप इस तरह की पोस्ट को हमारे फेसबुक पेज www.facebook.com/inhp.in पर भी पोस्ट कर सकते हैं। हम खुद अच्छी पोस्ट्स के विषयों को उठाकर अपने पेज पर पब्लिश करेंगे।
SHARE