प्रदेश की सड़कों की हालत सुधारने के लिए नड्डा ने संभाली कमान

नई दिल्ली।।
नितिन गडकरी से मिलते जेपी नड्डा

प्रदेश की सड़कों की दुर्दशा को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा सांसद जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाक़ात की।  लगभग एक घंटे चली इस मीटिंग में प्रदेश की कई सड़क परियोजनाओं को लेकर चर्चा हुई।

नड्डा ने विशेष रूप से कीरतपुर-मनाली हाइवे और  पठानकोट-मंडी हाइवे के मरम्मत के लिए गडकरी से बात की। परिवहन मंत्री ने हिमाचल प्रदेश की इन परियोजनाओं को जल्द से जल्द धन मुहैया करवाने के लिए तत्काल अधिकारीयों को निर्देश दिए गए।

गौरतलब है कि कीरतपुर-मंडी हाइवे पर पर्यटकों के वाहनों के साथ-साथ सीमेंट ढुलाई वाले वाहनों का आना जाना भी रहता है। इसलिए इस हाइवे पर यातायात का भारी बोझ है। ट्रक यूनियन के कई पदाधिकारी इस बाबत जेपी नड्डा से मिल कर अपनी समस्या बता चुके थे।

सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में यह भी तय हुआ है कि  सड़कों की मरम्मत और लंबित परियोजनाओं पर जल्द कार्य करने के लिए एक टास्क फ़ोर्स का गठन किया जाएगा, जिसमे केंद्रीय लोक निर्माण विभाग और प्रदेश सरकार के पदाधिकारी शामिल होंगे। इस बारे में जल्द ही शिमला में एक हाई लेवल की शिमला में मीटिंग होगी जिसकी अध्यक्षता खुद जेपी नड्डा  करेंगे।

SHARE