नीरज भारती को CM देखना चाहते हैं हिमाचल AAP समर्थक!

अमनदीप खागटा।।
इंटरनेट पर चर्चा है कि आम आदमी पार्टी की हिमाचल प्रदेश यूनिट में अपरिपक्व लोग भर दिए गए हैं। एक पार्टी का नेता कहे कि वह दूसकी पार्टी के एक नेता को मुख्यमंत्री देखना चाहता है तो चर्चा होना लाजिमी है। वह भी उस नेता को, जो फेसबुक पर अपनी अपरिपक्व टिप्पणियों के चलते विवाद में हो।
1 सितंबर यानी कल आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश ने शिमला में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। वहीं फेसबुक पर आप के एक समर्थक लोकेंदर झोउटा ने फेसबुक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि नीरज भारती को मुख्यमंत्री बनना चाहिए, तभी प्रदेश का भला हो सकता है।

In Himachal का फेसबुक पेज लाइक करने के लिए क्लिक करें

बेशक वह नीरज भारती के उस कदम से अभिभूत होंगे, जिसमें उन्होंने कहा है कि अपनी बेटी को सरकारी स्कूल में पढ़ाऊंगा। मगर क्या राजनीतिक रूप से सक्रिय व्यक्ति इतना अपरिपक्व हो सकता है कि पिछले दिनों हुए हुए प्रकरण को भूलकर उस शख्स को सीएम बनाने की बात करने लगे, जो विरोधी पार्टी का हो।

केजरीवाल सर भी और नीरज भारती भी, ऐसा कैसे?

अटकलें हैं कि अगर आप से ऐसे ही लोग जुड़ते रहे तो कदम जमाने से पहले ही यह पार्टी प्रदेश से आउट हो जाएगी। कहा जा रहा है कि अन्य राजनेताओं को राजनीति सिखाने की बात करने वाली आप को पहले अपने वॉलंटियर्स की क्लास लेकर उन्हें सिखाना चाहिए कि सोशल मीडिया पर क्या कहना है, क्या नहीं।

(लेखर से khagta.amandeep@hotmail.com पर संपर्क किया जा सकता है)

In Himachal का फेसबुक पेज लाइक करने के लिए क्लिक करें

SHARE