धूमल और राजा की लड़ाई में जनता को बलि मत चढ़ाओ: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

ऊना।। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले मे पेखूबेला में IOC टर्मिनल के शिलान्यास के मौके पर केंद्रीय तेल एवं प्राकृतिक गैस राज्यमत्री (स्वतंत्र प्रभार) पहुंचे थे। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा- धूमल और राजा की राजनीतिक लड़ाई में हिमाचल प्रदेश की जनता का क्या कसूर है? गरीबों को इस लड़ाई की बलि मत चढ़ाओ (स्रोत)।  धर्मेंद्र प्रधान ने संबोधन के दौरान कहा कि योजनाओं को राजनीतिक द्वेष के चलते बंद करने या शुरू न होने देने से प्रदेश की जनता का नुकसान होता है और ऐसा नहीं होना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने जमकर नारेबाजी भी हुई। भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी को श्रेय देने में लगे हुए थे। बीजेपी कार्यकर्ता मंच के सामने डेरा जमाए हुए थे और एक तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे। इस दौरान कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पक्ष में नारेबाजी की तो भाजपाइयों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी की।

बीजेपी और कांग्रेस समर्थक करते रहे नारेबाजी

सांसद अनुराग ठाकुर, उद्योग मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं को शांत करवाने की कोशिश करते रहे। जब माहौल शांत नहीं हुआ तो केंद्रीय मंत्री प्रधान खुद उठकर माइक के पास पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने खुद को हिमाचल का दामाद बताया और दामाद की इज्जत रखने की दुहाई देते हुए सभी को चुप रहने के लिए कहा (स्रोत)। इसके बाद माहौल शांत हुआ और कार्यक्रम शुरू हुआ।

SHARE