मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा को बताया ‘बदतमीज’

मंडी।। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा पर हमला करते हुए उन्हें ‘बदतमीज’ करार दिया है। मंडी जिले के दौरे पर आए वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत में नड्डा को बदतमीज बताया। मुख्यमंत्री से पूछा गया था कि नड्डा आपका इस्तीफा मांग रहे हैं, इस पर वह भड़क उठे और उन्होंने नड्डा पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

भड़के हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं समझता था वह लड़का तमीज वाला है। वह जल्दबाजी में है और बदतमीज है। जिस आदमी को तमीज न हो, वह प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का सपना देखे तो यह प्रदेश का दुर्भाग्य है। बड़े से बड़े आदमी को तमीज से बात करनीचाहिए। मैं चाहता तो उनकी बदतमीजी का जवाब स्टेज पर ही दे देता मगर यह हमारी सभ्यता नहीं है।’

भले ही मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नड्डा को बदतमीज बताते हुए शालीन भाषा में बात करने की सलाह दे रहे हों मगर इसी तरह के आरोप खुद मुख्यमंत्री के ऊपर भी लगते रहे हैं। बीजेपी विधायक राजीव बिंदल ने ‘न्यूज 18 हिमाचल’ से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खुद मर्यादित भाषा में बात नहीं करते। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दूसरों को मकरझंडू कहते हैं तो कभी कुछ, यह भी तो बदतमीजी है।

SHARE