अब मुख्यमंत्री वीरभद्र ने चौपाल के विधायक पर किए पर्सनल कॉमेंट्स

शिमला।। कई बार लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर चुके प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक बार फिर निजी टिप्पणियां की हैं। चौपाल में जनसभा में मौजूद रहते हुए उन्होंने विधायक बलवीर वर्मा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने न सिर्फ विधायक पर व्यंग्य किए बल्कि उनके ऊपर टिप्पणियां भी कर डालीं।

सबसे पहले माइक खराब हुआ तो मुख्यमंत्री ने कहा- माइक की तार पर बलवीर वर्मा तो नहीं बैठ गया है। इसके बाद उन्होंने विधायक को मकरझंडू की संज्ञा दे दी। इसके बाद पर्सनल कॉमेट्स करते हुए कहा- वह तो एक ठेकेदार का मुंशी था, उसे तो कमाई का चस्का है। वह विकास की परिभाषा क्या जाने? कोरी घोषणाएं करना व गप्पें हांकना शौक बन चुका है। विकासात्मक योजनाओं को कैबिनेट मंजूर करती है न कि कोई विधायक।

गौरतलब है कि निर्दलीय चुनाव जीते बलवीर कांग्रेस सरकार के असोसिएट सदस्य रहे थे और अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। कोई विधायक बनने से पहले क्या था, क्या नहीं इस पर टिप्पणी करने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले वीरभद्र सिंह ने रविंद्र रवि पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मैं तो तब से जानता हूं जब वह खोखे में अंडरगारमेंट्स बेचा करता था। इसी तर्ज पर उन्होंने भोरंज उपचुनाव में प्रचार के दौरान बीजेपी के दिवंगत नेता आई.डी. धीमान को नकल करवाने वाला प्रिंसिपल करार दिया था जिससे लोगों में नाराजगी देखने को मिली थी।

पढ़ें: आईडी धीमान को लेकर मुख्यमंत्री वीरभद्र की टिप्पणियों से लोगों में रोष

पढ़े: मुख्यमंत्री वीरभद्र ने फिर तोड़ी मर्यादा, बीजेपी विधायक पर की निजी टिप्पणी

SHARE