शिमला में दो शव मिलने से सनसनी, दो टुकड़ों में मिली एक लाश

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, शिमला।। प्रदेश में घिनौने अपराध के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। आए दिन ऐसी खबरें आ रही हैं, जिनकी उम्मीद हिमाचल प्रदेश में नहीं की जा सकती थी। शिमला की ही बात करें तो यहां पर नन्हे युग का अपहरण करके बेरहमी से हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि दो और घटनाएं देखने को मिली हैं। रविवार के संजौली में जहां एक युवक अपने निवास स्थल के पास मृत पाया गया, वहीं शिमला में एक शव दो टुकड़ों में पाया गया। एक जगह टांगें और दूसरी जगह धड़।

Crime

संजौली वाली घटना की बात करें तो पर मृत पाए परमजीत नाम के युवक के बारे में पुलिस फिलहाल इस नतीजे पर पहुंच रही है कि तीसरी मंजिल से गिरने के कारण उसकी मौत हुई। बताया जा रहा है कि परमजीत किसी बीमारी से जूझ रहा था। ऐसे में पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों का ऐंगल लेकर चल रही है। पुलिस ने दोहराया है कि हत्या की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

वहीं दूसरा सनसनीखेज मामला है दो हिस्सों में शव मिलने का। सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स का कुत्ता एक तरफ भौंकने लगा। वहं देखा गया कि किसी की टांगें पड़ी थीं। बाद में पुलिस ने खोजबीन की तो पास ही धड़ भी मिल गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंची है, क्योंकि पहले क्षत-विक्षप्त हालत में दो हिस्से में मिले शव की शिनाख्त की जानी है। पहली नजर में तो यह हत्या का मामला तो लग रहा है, लेकिन पुलिस पोस्टमॉर्टम और फरेंसिक जांच को प्राथमिकता दे रही है।

In Himachal को फेसबुक पर लाइक करें

SHARE