अमरीका में मोदी के नाम पर जीते हैं डॉनल्ड ट्रम्प: धूमल

ऊना। राजनीति में भाषणों के दौरान बड़ी-बड़ी बातें करने का चलन है मगर कई बार हदें ही पार हो जाती हैं। ऐसा ही हुआ ऊना में हो रहे भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में, जब पूर्व सीएम और वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में ऐसी बातें कह दीं, जो हंसी का विषय बन गई।

ऊना में हो रहे पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि अमेरिका में भी मोदी लहर का असर है। और तो और, धूमल ने यह कह दिया कि प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ट्रंप ने अमेरिका में जीत हासिल की है और अमेरिका में भी मोदी की नीतियों की सराहना हो रही है।

मगर यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ऐसा कहा है। कई मंचों से वह ऐसा कह चुके हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले भी उन्होंने कहा था कि डॉनल्ड ट्रम्प का अभियान उस समय जीत की ओर बढ़ा जब उन्होंने मोदी का नाम लिया। (पढ़ें)

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक पेज और ग्रुप ऐसे मेसेज डालते रहते हैं और व्हाट्सऐप पर भी ऐसे मेसेज शेयर होते हैं। मगर वरिष्ठ नेता का इस तरह से बयान देना चर्चा का विषय बना हुआ है।

SHARE