क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ आया हिमाचल की शिवरंजनी सिंह का गाना

इन हिमाचल डेस्क।। हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर से ताल्लुक रखने वालीं प्लेबैक सिंगर शिवरंजनी सिंह का गाना ‘ट्रिप अभी बाकी है’ यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज़ में नजर आ रहा यानी बड़ी संख्या में लोग इसे देख रहे हैं। खास बात यह है कि वेस्ट इंडीज़ के क्रिकेट ड्वेन ब्रावो ने इसे म्यूजिक दिया है। गौरतलब है कि ड्वेन ब्रावो अच्छे सिंगर है और लोग उन्हें डीजे ब्रावो के नाम से पहचानते हैं। ब्रावो इस वक्त आईपीएल में गुजरात लायन्स की तरफ से खेल रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस गाने को ब्रावो और शिवरंजनी आईपीएल के कार्यक्रम के दौरान भी परफॉर्म कर सकते हैं।

शिवरंजनी सिंह का भी क्रिकेट से वैसे एक तरह से नाता है। उनके पिता शक्ति सिंह पूर्व क्रिकेटर हैं। शिवरंजनी सिंह प्लेबैक सिंगर के तौर पर पहचानी जाती हैं। उनके गाने युवा पीढ़ी को काफी पसंद आ रहे हैं।

इस गाने को न सिर्फ शिवरंजनी ने आवाज दी है बल्कि वह डांस करती हुई भी दिखती हैं। उनके साथ ब्रावो ने भी परफॉर्म किया है। डीजे ब्रावो रैप करते हुए भी दिखते हैं।

यूट्यूब पर 6 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब सवा 8 लोग देख चुके हैं। रिऐक्शंस मिले-जुले आ रहे हैं। हालांकि पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा है। लोग प्रश्न उठा रहे हैं इस गाने में किस ‘ट्रिप’ की बात की जा रही है और ‘तुमसे न हो पाएगा’ का क्या मतलब है।

SHARE