नीरज भारती से शिमला में महिला थाने में 2 घंटे तक पूछताछ

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, शिमला।। सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और ज्वाली से कांग्रेस के विधायक रहे नीरज भारती से आज शिमला पुलिस ने दो घंटों तक पूछताछ की।

नीरज भारती से महिला पुलिस स्टेशन में डीएसपी रैंक के एक अधिकारी ने पूछताछ की। दरअसल नीरज भारती के खिलाफ राजधानी के ढली थाने में मामला दर्ज है।

पिछले दिनों भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भाजपा नेत्री ने शिमला के एसपी के पास पहुंचकर शिकायत पत्र सौंपा था।

इसके बाद ढली पुलिस थाने में नीरज भारती के खिलाफ धारा 67 और 354 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद मामले की जांच में जुटी ढली पुलिस ने नीरज भारत को आज सात सितंबर को सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए थाने में तलब किया था।

इस बीच महिला थाना पुलिस ने नीरज भारती को आज दोपहर में जब बीसीएस चौक पर रोका तो खूब हंगामा हुआ। नीरज भारती ने फेसबुक लाईव होते हुए कहा कि वह ढली पुलिस के बुलाने पर वहां जा रहे हैं, लेकिन एक महिला कांस्टेबल ने उसे बिना किसी कारण के बीसीएस में रोक लिया है और वह उसके साथ अपराधियों जैसा बर्ताब कर रही है।

इस पूरे घटनाक्रम पर शिमला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नीरज भारती को आज सुबह 10 बजे ढली थाने में पेश होने के लिए कहा गया था। लेकिन वह कई घंटे बाद भी जब ढली थाने नहीं पहुंचे, तो पुलिस को निर्देश दिए गए थे कि जहां भी वे नजर आएं, उन्हें पूछताछ के लिए डिटेन किया जाए।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

अधिकारी के अनुसार पूछताछ के बाद नीरज भारती को छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि नीरज भारती के खिलाफ दर्ज मामले की जांच की जा रही है।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

SHARE