अभिनेत्री का दावा- धर्मशाला में जहां भी जा रही थी, पुरुष छेड़ रहे थे

धर्मशाला।। करिश्मा शर्मा नाम की मॉडल और अभिनेत्री ने एक वीडियो अपलोड करके आरोप लगाया है कि चार दिन की धर्मशाला यात्रा को उन्हें दो दिन में ही खत्म करने लौटना पड़ा क्योंकि जहां भी वह जा रही थी, पुरुषों के समूह उनका पीछा कर रहे थे, छेड़ रहे थे और घूर रहे थे। उनका यह भी दावा है कि इन लोगों के पास एक विचित्र उपकरण भी था।

अब इस मामले में कांगड़ा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और धर्मशाला, मैक्लोडगंज, नड्डी, धर्मकोट, भागसूनाग के होटलों में वेरीफाई किया जा रहा है कि वह कहां पर ठहरी हुई थी। पुलिस को ठीक लगा तो वह जांच के लिए अभिनेत्री को धर्मशाला भी बुला सकती है।

Image result for karishma sharma
करिश्मा ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ वेब सिरीज में भी काम कर चुकी हैं।

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मीडिया को बताया है कि सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी ताकि पता चले कि किसने अभइनेत्री से छेड़छाड़ की है।

ब्लैक बिकीनी में करिश्मा
‘तेरा घाटा’ गाने से चर्चित हुईं करिश्मा इंस्टाग्राम पर डाली जाने वाली तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

पुलिस का कहना है कि करिश्मा लिखित शिकायत भी कर सकती हैं मगर पुलिस फिर भी छानबीन कर रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। करिश्मा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने अपना अनुभव बयान किया है।

”मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी। मैंने धर्मशाला जाने का फैसला लिया। एक दिन मैं अपने एक दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खींचीं, लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो देखा कि लगभग 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हैं। वे मुझे अजीब तरीके से घूर रहे थे। सही बताऊं तो वे मेरे स्तनों को देख रहे थे।

ब्लैक बिकीनी में करिश्मा
पुलिस का कहना है कि करिश्मा लिखित शिकायत दे सकती हैं।

मैंने एक पुलिसवाले को बताया भी, पर पुलिसवाले का जवाब बहुत अजीब लगा। परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। इस घटना को भूल कर स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई। मुझे और मेरे दोस्त को लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं। मैं बहुत डर गई और एक दुकान के भीतर घुस गई। एक बार तो मुझे ऐसा भी लगने लगा कि कहीं ये लोग मेरा अपहरण न कर लें।”

 

SHARE