पुलिस ने ही कथित तौर पर वायरल किया नशा करते पकड़े बच्चों का वीडियो

कुल्लू।। पिछले दिनों कुल्लू में कुछ लोगों ने कथित तौर पर नशा करती एक लड़की को पकड़कर पूछताछ की थी और वीडियो वायरल कर दिया था। उस समय ‘इन हिमाचल’ ने मांग की थी कि इस तरह से नाबालिग बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। मगर इस बात को कथित तौर पर नशा करते हुए पकड़े गए बच्चों का वीडियो खुद ही पुलिस विभाग ने वायरल कर दिया है।

इस वीडियो में तीन लड़के और एक लड़की है और वे सभी नाबालिग हैं। वीडियो सार्वजनिक हो जाने के बाद लड़की मां ने कथित तौर पर खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगाने की कोशिश भी की जिसे पड़ोसियों और परिजनों ने रोका। लड़की की मां का कहना था कि मेरी बेटी की जिंदगी पुलिस ने वीडियो शेयर करके बर्बाद कर दी है।

इस वीडियो में कथित तौर पर कुछ पुलिसकर्मी इन बच्चों से पूछताछ करते नजर आ रहे हैं और यह सब कार्यालय में हो रहा है। एसपी ने संबंधित ब्रांच के पुलिसकर्मियों से इस संबंध में पूछताछ की है मगर खबर है कि इस संबंध में संतोषजनक जवाब न मिलने पर जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।

इस बीच एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की जांच की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वीडियो सार्वजनिक करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने लोगों से अपील की है कि कहीं किसी को नशा करते हुए देखें तो पुलिस को जानकारी दें, उनके वीडियो न बनाएं।

Comments

comments

LEAVE A REPLY