ज़ीटीवी लिटल चैंप्स में दिल जीत रही हिमाचल की बेटी पायल

एमबीएम न्यूज, कुल्लू।। हिमाचल प्रदेश की एक बेटी इन दिनों इंटरनेट पर सबका दिल जीत रही है। नाम है पायल और वह कुल्लू से हैं। पायल ज़ीटीवी के सारेगामापा लिटल चैंप में दिखाई देंगी। उनके ऑडिशन का वीडियो फेसबुक पर खूब शेयर किया जा रहा है। 11 साल की पायल देख नहीं सकती हैं मगर उन्होंने इसे कभी अपने रास्ते में बाधा नहीं बनने दिया। वीडियो में वह कहती भी हैं कि माता-पिता ने सिखाया है कि रास्ते में किसी मुश्किल से नहीं हारना है। ऑडिशन के दौरान पायल ने ‘नैना’ गाना गाया। शानदार परफॉर्मेंस के बाद हर कोई भावुक हो गया। पायल कहती हैं कि मैं सारी दुनिया अपने मम्मी-पापा की आंखों से देखती हूं।

 

जीटीवी द्वारा पूरे देश में किए गए ऑडिशन के दौरान पायल टॉप-80 तक पहुंच गई थी, लेकिन टॉप-80 से वह बाहर हो गई थी। उसके बाद जीटीवी के ऑलओवर रिव्यू के बाद जीटीवी ने पायल को फिर से मुंबई निमंत्रण दिया जिसके चलते अब पायल की एक बार फिर से जीटीवी सारेगामापा लिटिल चैंप में एंट्री हो गई है। ऑडिशन के दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे साफ़ देखा जा सकता है कि जब पायल अपनी प्रस्तुति दे रही थी तो कैसे निर्णायक मंडल समेत दर्शको की आंखे नम थीं। देखें:

दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस के बाद शो की जज नेहा ने पायल के पिता को एक टैक्सी गिफ्ट करने का ऐलान कर दिया। मौजूद माता व पिता समेत खुद पायल की आंखे भी भर आई थी।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पायल की पिता ऑटो चलाकर परिवार का गुजर बसर करते है। पायल कुल्लू के सुलतानपुर में सातवीं कक्षा की छात्रा है और पिछले करीव 7-8 सालों से सूत्रधार कलासंगम में पं. विद्यासागर शर्मा से संगीत की बारीकियां सीख रही है।

पायल अध्यापकों के साथ (Image: MBM News Network)

स्कूल के हर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में पायल प्रथम और दूसरे स्थान पर रहती है। सुलतानपुर स्कूल के अध्यापक श्याम लाल हांडा का कहना है कि पायल होशियार छात्रा है।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments

LEAVE A REPLY