रोड सेफ्टी कैंपेन के तहत बाइक रैली का आयोजन करेगा पालमपुर बाइकर्स क्लब

पालमपुर।। सामाजिक चेतना लाने के काम में जुटे पालमपुर के युवा बाइकर्स के क्लब ‘पालमपुर बाइकर्स क्लब’ ने एक नई मुहिम शुरू की है। जगह-जगह टूरिस्ट्स के घूमने वाली जगहों की सफाई करने और डस्टबिन लगाने के बाद अब इस क्लब ने रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलाने का अभियान चलाया है।

पालमपुर बाइकर्स क्लब ‘PBC रोड सेफ्टी कैंपेन’ के तहत 12 नवंबर, 2016 को पालमपुर में बाइक रैली का आयोजन करने जा रहा है। इसके लिए क्लब ने सभी लोगों को न्योता भेजा है। इच्छुक लोग palampurbikersclub@gmail.com पर ईमेल करके हिस्सा ले सकते हैं।

12 नवंबर को दोपहर 2.30 तक न्यूगल कैफे में इकट्ठा होना होगा और 3 बजे रैली स्टार्ट होगी। पालमपुर मार्केट, नए बस स्टैंड, घुग्गर और SSB चौक होते हुए यह रैली दोबारा न्यूगल कैफे पर आकर खत्म होगी। करीब एक घंटे की इस रैली को निकालकर लोगों को रोड सेफ्टी के प्रति जागरूक करने की कोशिश की जाएगी।

रैली का शेड्यूल।
रैली का शेड्यूल।

गौरतलब है कि बाइकर्स क्लब होने के बावूजद इससे जुड़े लोग विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में लगे रहते हैं। अक्सर लोग कुछ जगहों पर कचरा फेंककर चले जाते हैं। ऐसी ही जगहों की खूबसूरती बनी रहे, इसके लिए वक्त-वक्त पर क्लब के सदस्य सफाई अभियान चलाते हैं और उन जगहों पर डस्टबिन इंस्टॉल करते हैं।

क्लब की गेट टुगेदर के दौरान परफॉर्म करके कलाकार।
क्लब की गेट टुगेदर के दौरान परफॉर्म करके कलाकार।

क्लब के सदस्य हर साल गेट-टुगेदर भी आयोजित करते हैं। इस साल भी इसी तरह का आयोजन दिवाली से एक रात पहले किया गया था, जिसमें स्थानीय कलाकारों को परफॉर्म करने का अवसर दिया गया था।

SHARE