अनुराग के साथ विक्रमादित्य के फोटोग्राफ पर भड़के नीरज भारती

शिमला।। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खास माने जाने वाले ज्वाली के पूर्व विधायक और कांग्रेस सरकार में सीपीएस रहे नीरज भारती ने शिमला रूरल से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य की एक तस्वीर को लेकर तीखी टिप्पणियां की हैं। इस तस्वीर में वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य हमीरपुर से बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर के साथ खड़े मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को लेकर नीरज भारती ने नाराजगी जताई है और अपने राजनीतिक संरक्षक वीरभद्र के बेटे को खरी-खोटी सुनाई है। उनकी इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और उन्हें अच्छा खासा समर्थन मिलता नजर आ रहा है।

क्या लिखा है पोस्ट में
नीरज भारती ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है-

“हिमाचल भाजपा के जिस धूमिल परिवार की राजनीति ही हिमाचल कांग्रेस के शेर आदरणीय राजा वीरभद्र सिंह जी और उनके परिवारजनों के खिलाफ निजी तौर पर गालियां दे कर, जहर उगल कर और झूठे मुकदमे बना कर चमकी है आज उन्हीं राजा वीरभद्र सिंह जी के सुपुत्र और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह और कांग्रेस के ज्वालाजी से पूर्व विधायक संजय रत्न जी धूमिल पुत्र अनुराग ठाकुर के साथ फोटो सेशन करवा रहे हैं, हद है।”

Image: FB/Neeraj Bharti

पूर्व विधायक ने आगे लिखा है, “राजनीतिक परिवार से तो मैं भी हूं पर अगर मेरे बाप को कोई सार्वजनिक मंच से निजी तौर पर गालियां निकाले या निजी तौर पर जहर उगले या राजनीतिक द्वेष को निजी रूप दे तो मैं उसके साथ फोटो खिंचवाना तो दूर ऐसे शक्स पर थूकूं भी ना पर आज इस तस्वीर को देख कर काफी हैरानी भी हुई और भावनाएं भी आहत हुई।”

“ये सच है कि राजनीति में कोई दुश्मन नहीं और ना ही कोई दोस्त पर अब वो जमाना भी नहीं है कि लोगों को बेवकूफ बना कर अपनी राजनीति चमकाई जाए देखा जाए तो मेरी या मेरे जैसे अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ताओं या नेताओं की भी धूमल परिवार या किसी अन्य भाजपाई से कोई निजी दुश्मनी नहीं है हमने कौन सा इनके साथ अपनी जमीनों का बंटवारा करना है या धूमल परिवार ने या किसी अन्य भाजपाई ने हमारा कोई निजी नुकसान किया है अगर हम इनके साथ लड़ते हैं तो वो सिर्फ और सिर्फ अपनी कांग्रेस पार्टी और अपने नेता के लिए, क्यों की ये कुछ भाजपाई हमारे नेता को राजनीति के साथ साथ उनकी छवि को निजी तौर पर भी नुकसान पहुंचाते है वरना हमारी किसी भाजपाई से कोई निजी लड़ाई नहीं है। पर आज इस तस्वीर को देख कर सच में बहुत दुख हुआ, क्या सोच रहे होंगे वो कार्यकर्ता जो दिन रात राजा वीरभद्र सिंह जी के परिवार के लिए दिल- जान से इन भाजपाइयों से लड़ाई लड़ रहे हैं अब वो किस मुंह से इस धूमिल परिवार के खिलाफ आवाज उठाएंगे.”


आखिर में नीरज भारती ने लिखा है, “कृपया चापलूस किस्म के नेता या लोग इस फोटो पर अपनी कोई सफाई देने की कोशिश ना करें, जो दिखता है वही बिकता है।”

SHARE