मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड सीजन 7 के टॉप 50 में पहुंचीं चंबा की श्वेता

चंबा।। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के प्रसिद्ध टूरिस्ट डेस्टिनेशन डल्हौजी शहर में श्वेता सिंह सैक्रड हार्ट सीनियर सेकंडरी स्कूल में अध्यापिका हैं। श्वेता ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड सीजन 7 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है और अब वह वियतनाम में प्रतिभा का लोहा मनवाएंगी।

श्वेता ने बताया कि पूरे देश से 1500 प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था और इसके ऑडीशन पूरे भारत में हुए थे, जिनमें विश्व भर से एन.आर.आई. महिलाओं ने भी भाग लिया था। इनमें से वह टॉप 50 में आई थीं जबकि उत्तर भारत में उन्होंने टॉप 15 में स्थान बनाया। श्वेता ने बताया कि इस दौरान कुल 4 राउंड हुए।

बताया जा रहा है कि इस प्रतियोगिता में हिमाचल से केवल श्वेता सिंह ही एकमात्र प्रतिभागी हैं जोकि टॉप 50 में प्रवेश कर इस प्रतियोगिता में स्थान बना पाई हैं। अब श्वेता वियतनाम में 28 जुलाई से इस प्रतियोगिता में होने वाले अगले विभिन्न पड़ावों की तैयारियों में जुट गई हैं।

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के दौरान उन्हें उनके पति हरप्रीत सिंह व परिजनों का बहुत सहयोग मिला और अब उन्हें हिमाचल की जनता का सहयोग चाहिए होगा, जब 27 जुलाई से 3 अगस्त तक इस प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन वोटिंग शुरू होगी।

इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 5 अगस्त को गुरुग्राम में होगा। श्वेता ने कहा- महिलाओं का जीवन विवाह के उपरांत घर की चारदीवारी में ही सिमट कर नहीं रह जाना चाहिए बल्कि उन्हें अपने सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए और इसमें उनके परिवार को भी पूरा सहयोग करना चाहिए।

Comments

comments

LEAVE A REPLY