बेंगलुरु की 22 वर्षीय तेंजिन केछो बनीं ‘मिस तिब्बत 2017’

धर्मशाला।। हर साल की तरह इस बार भी हिमाचल के मैकलोडगंज में आयोजित मिस तिब्बत सौंदर्य प्रतियोगिता संपन्न हो गई है। बेंगलुरु की 22 वर्षीय तेंजिन केछो ने खिताब अपने नाम किया  है। तेंजिन ने प्रतियो‌गिता में 9 सुंदरियों का पछाड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया। मैकलोडगंज में 15वीं मिस तिब्बत सौंदर्य प्रतियोगिता के पहले दिन स्विम सूट राउंड में सुंदरियों ने जलवे बिखेरे थे। तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दौरान तेंजिन ने अपनी प्रतिभा से सबको प्रभावित किया।

पेजंट के पहले दिन सभी ब्यूटीज़ स्विम सूट पहनकर वॉटरफॉल मंच पर उतरी थी जहां सभी की अदाओं की दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी। प्रतियोगिता के निदेशक लोबसंग बंगयाल ने बताया कि पहली बार प्रतियोगिता में 9 तिब्बती युवतियों ने हिस्सा लिया। इनमें दिल्ली की 20 वर्षीय चेमी केयजोन, न्यूयॉर्क यूएस की 22 वर्षीय मिंगमार डोलमा वियना ऑस्ट्रिया की 29 वर्षीय सेलडन, बेंगलोर से 22 वर्षीय तेंजिन केछो, मंडी जिला के चौंतड़ा से 20 वर्षीय तेंजिन नोरदोन शामिल रही।

Tenzin Khechoe ने जीता खिताब

साथ ही मनाली से 22 वर्षीय तेंजिन नोरजोम, केलेगल से 21 वर्षीय तेंजिन पाल्डन, कर्नाटक के बायलाकुप्पे से 25 वर्षीय तेंजिन येंगकाई और 20 वर्षीय तेंजिन येशी भाग ले रही हैं। पिछले साल भी यह कंपीटिशन धर्मशाला में करवाया गया था जिसमें देश दुनिया में रह रही तिब्बती सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। हर साल अब यह प्रतियोगिता करवाई जाती है। नीचे देखें तस्वीरें:

SHARE