14 साल की दलित बच्ची से पांच दिन तक गैंगरेप

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, नाहन।। सिरमौर के नाहन में 14 साल की बच्ची को किडनैप करके कई बार रेप किए जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि 16 अगस्त के बाद से कई लोगों ने इस बच्ची के साथ बलात्कार किया। ददाहू और नाहन के होटलों में यह सब होने की बात कही जा रही है। ऐसे में यह आशंका भी जताई जा रही है कि बच्ची को देह व्यापार में धकेलने की कोशिश भी की जा रही होगी।

बच्ची एक गरीब दलित परिवार से संबंध रखती है। पुलिस ने बुधवार रात को आईपीसी की धारा 376 के साथ-साथ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया है और पांच युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने तुरंत इस कार्रवाई को अंजाम दिया क्योंकि इसे आशंका थी कि आरोपी अंडरग्राउंड हो सकते हैं। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवा लिया है।

‘कई दिनों तक कई लोगों ने किया गैंगरेप’
अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक बच्ची संगड़ाह में मेला देखने आई थी। यहां उसे महिपुर का रहने वाला एक युवक मिला जो उसे अपने साथ ददाहू ले गया। यहां पर एक होटल में बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। बाद में एक यह युवक उसे अन्य लड़के के पास ले गया जो उसे अपने मामा के यहां ले गया।

उसने परिवार को बताया कि यह लड़की उसके दोस्त की बहन है। यहां पर दोनों युवक रात को लड़की के साथ ही सोए। 17 अगस्त को लड़की को ददाहू ले जाकर नाहन भेज दिया गया। यहां एक अन् ययुवक मिला जिसने लड़की से होटल में कथित तौर पर रेप किया। फिर 18 अगस्त को लड़की ददाहू चली गई। यहां से फिर उसे जलाल पुल लाया गया और पुल के नीचे भी उसके साथ बलात्कार किया गया।

20 अगस्त को नाहन में फिर से उसका बलात्कार किया गया और काला अंब ले जाया गया। 21 रात को बच्ची से गाड़ी में रेप किया गया। इस दौरान उसके माता-पिता उसकी तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रहे थे। 22 अगस्त को यह बच्ची  कालाअंब मार्ग पर अपने पिता को मिली और इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

क्या कहती है पुलिस
सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच की जा रही है और बिना देर करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था। उन्होंने कहा कि इन पांच के अलावा अगर किसी और की संलिप्तता इस मामले में पाई जाती है तो और गिरफ्तारियां भी होंगी।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क का सामाचार है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित किया गया है।)

SHARE