खली: अग्निहोत्री कर रहे विरोध, कौल खिंचवा रहे फोटो

मंडी।। ‘द ग्रेट खली’ नाम से पहचाने जाने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व रेसलर दलीप सिंह की कंपनी द्वारा हिमाचल में करवाए जा रहे रेसलिंग इवेंट्स को लेकर राजनीतिक का दौर जारी है।

जहां इस इवेंट को लेकर विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर सवालों की बौछार की थी, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेताओं ने खुद को इस बहस से दूर रखा। अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता ठाकुर कौल सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह ‘खली’ और राखी सावंत के साथ नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मुकेश अग्निहोत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस आयोजन के पीछे की मंशा पर सवाल उठाए थे। मगर जिस दौरान वह इस तरह के हमले कर रहे थे, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं की इस संबंध में कोई टिप्पणी सामने नहीं आई थी।

सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर।

अब कौल सिंह ठाकुर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह खली, राखी सावंत और एक अन्य शख्स के साथ खड़े हैं। यह तस्वीर मंडी की बताई जा रही है जहां पर खली से कौल सिंह ने न सिर्फ मुलाकात की थी बल्कि बताया जा रहा है कि दोनों ने काफी समय साथ भी बिताया था।

खली के साथ कांग्रेस नेता कौल सिंह की तस्वीर सामने आने पर भारतीय जनता पार्टी भी हमलावर हो गई है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर यह कहते हुए शेयर की जा रही है कि अगर कांग्रेस को खली या राखी सावंत आदि से इतनी ही दिक्कत है तो उसके नेता किस आधार पर इनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

गौरतलब है कि कई मुद्दों पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बयान एक-दूसरे से अलग होते रहे हैं। ऐसे में खली की फाइट को लेकर उठे विवाद में भी कांग्रेस के नेताओं के बीच तारतम्य न होने के संकेत उभरकर सामने आए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि खली के विरोध को लेकर अग्निहोत्री अकेले पड़ गए हैं क्योंकि अन्य किसी बड़े कांग्रेस नेता ने इस मामले पर खुलकर कुछ नहीं कहा है।

Comments

comments

LEAVE A REPLY