HRTC यूनियन के विवादित नेता पर महिला ने चप्पल से किया हमला

Image: MBM News Network

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, हमीरपुर।। अक्सर विवादों में रहने वाले एचआरटीसी कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर पर हमीरपुर में एक महिला ने हमला किया है। कर्मचारी यूनियन की बैठक में भाग लेने आए ठाकुर को दो महिलाओं ने हार पहनाने की कोशिश की मगर बीच में ही एक महिला ने चप्पल से हमला कर दिया।

मौके पर हालात तनावूर्ण हो गए थे। पुलिस ने हालात को शांत करवाया। ऐसी जानकारी सामने आई है कि हमला करने वाली महिला एचआरटीसी में प्रशिक्षु कंडक्टर के पद पर तैनात है।

क्या हो सकता है लिंक
बीते दिन हिमाचल पथ परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत करने वाले निगम के मंडलीय प्रबंधक का हमीरपुर से तबादला कर दिया गया था।

शंकर सिंह के खिलाफ हमीरपुर थाना में धारा 506 के तहत केस दर्ज है। 30 मई को एचआरटीसी के फ्लाइंग स्क्वायड ने ऊना में नाका लगाया था। इस दौरान एचआरटीसी हमीरपुर डिपो की बस हमीरपुर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी। जांच में पाया गया था कि हमीरपुर डिपो के चालक ने वर्दी नहीं पहनी है। इस पर चालक से जवाबतलब किया गया था।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

मामले की सूचना कर्मचारी यूनियन के प्रधान के पास पहुंची तो यूनियन के प्रधान ने मंडलीय प्रबंधक को फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था और कथित तौर पर धमकाया भी था। मामले का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऐसे में चर्चा है कि दोनों घटनाओं के बीच लिंक हो सकता है।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments

LEAVE A REPLY