जंजैहली SDM विवाद: CM को जान से मारने की धमकी वाली पोस्ट

मंडी।। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज में जंजैहली में एसडीएम ऑफिस की मांग को लेकर कई दिनों से चल रहे प्रदर्शन के बाद अब नई घटना सामने आई है। इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे सिराज संघर्ष समिति के सचिव हेत राम ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी है।

Image result for जंजैहली हेत राम

जानकारी साने आई है कि हेत राम ने फेसबुक पर 16 फरवरी शाम 8:59 बजे पोस्ट डाली, जिसमें अभद्र भाषा इस्मातेमाल की गई थी। इसके बाद रोड पंचायत के प्रधान टेक सिंह ने जंजैहली पुलिस थाना में शिकायत दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। हालांकि एसपी मंडी का कहना है कि मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आरोपी ने कहा- छेड़छाड़ हुई फेसबुक से
इस बीच हेतराम ने इस पोस्ट के अगले दिन एक और पोस्ट डाली है, जिसमें फेसबुक अकाउंट से छेड़छाड़ करने का शक जताया है। उसने लिखा है कि जिसने भी यह हरकत की है, उसे जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा। इसके बाद तीसरी पोस्ट में लिखा- ये सब करके जायज मांग को दबाने की कोशिश की जा रही है।

सिराज संघर्ष समिति के संयोजक जगदीश रेड्डी ने कहा है कि हेतराम ने इस मामले को किसी शरारती तत्व की साजिश बताया है। बता दें कि कई दिनों से चल रहे प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री के पुतले की शवयात्रा निकालकर उसे खड्ड के किनारे फूंका गया था।

SHARE