हमीरपुर में छात्रा से कॉलेज में बलात्कार के आरोप में टीचर गिरफ्तार

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, हमीरपुर।। हमीरपुर में कॉलेज के अंदर छात्रों द्वारा एक शख्स की पिटाई का जो वीडियो सामने आया था, उसमें चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। स्पष्ट हुआ है कि पिट रहा शख्स छात्रा से रेप करने का आरोपी है। मेडिकल में पुष्टि हुई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

यह है जानकारी
पुलिस के मुताबिक कॉलेज लेक्चरर ने छात्रा के साथ संस्थान के कमरे में ही रेप किया था। साथ ही किसी को न बताने का दबाव डाला था। लेकिन इसी बीच पीडि़ता ने घटना का जिक्र अभिभावकों व दोस्तों से कर लिया। बीती शाम प्राध्यापक की कैंपस में ही जमकर धुनाई की गई। यहां तक की नाबालिग छात्राओं ने भी जमकर गुस्सा जाहिर किया।

दोपहर बाद बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद खुद पुलिस अधिकारियों को भी कॉलेज का रुख करना पड़ा।

बहरहाल इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता का बयान दर्ज कर लिया है। शुरूआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि प्राध्यापक द्वारा छात्रा से लंबे अरसे से नागवार हरकतें की जा रही थी, लेकिन शिष्या मर्यादा के चलते टीचर के नापाक इरादों को शुरू में भांप नहीं पाई। इसी का लाभ उठाकर शिक्षक ने छात्रा को हवस का शिकार बना लिया।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

एसपी रमन कुमार मीणा का कहना है कि पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि छानबीन जारी है।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की ख़बर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments