छात्रा का आरोप- छेड़छाड़ की शिकायत करने पर SHO ने चरित्र पर उठाए सवाल

हमीरपुर।। सुजानपुर डिग्री कॉलेज की एक छात्रा ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दी है कि उसके साथ हुई छेड़छाड़ और भाई से मारपीट के मामले में पुलिस से मदद मांगी तो थाना प्रभारी ने उन्हें धमकाया और चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए।

कॉलेज की छात्रा और उसके रिश्तेदारों ने एसपी रमन कुमार मीणा से कार्यालय में पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और मामला दर्ज करने की मांग की है। एसपी ने मामले की निष्पक्षता से जांच करवाने का भरोसा दिया है।

क्या है मामला
सुजानपुर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का कहना है कि 23 मार्च को कॉलेज के वार्षिक समारोह में कुछ लड़कों ने उससे बदतमीजी की। लड़की के मुताबिक आरोपियों ने कथित तौर पर गालियां दीं और कॉलेज छुड़वाने की धमकी थी।

छात्रा का कहना है कि उसके भाई ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की। बाद में पुलिस स्टेशन सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवाने गई तो थाना प्रभारी ने कथित तौर पर धमकाया और चरित्र पर टिप्पणियां कीं।

छात्रा का कहना है कि जहां यह घटना हुई है, वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। उसका कहना है कि जांच करने पर सब साफ हो जाएगा। छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की और खुद को सुरक्षा मुहैया करवाए जाने की भी मांग की है।

क्या कहती है पुलिस
 ‘न्यूज 18 हिमाचल’ के मुताबिक एसपी हमीरपुर रमन मीणा ने कहा है कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि एसएचओ सुजानपुर को रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जिन एसएचओ पर छात्रा को धमकाने और चरित्र पर सवाल उठाने का आरोप लगाया है, वही कैसे जांच करेंगे।

Comments

comments

LEAVE A REPLY