पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य के खिलाफ एफआईआर

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, शिमला।। पूर्व मुख्यमंमत्री वीरभद्र सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य समेत चार लोगों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में एक एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर वीरभद्र सिंह के भजीते राजेश्वर सिंह की शिकायत पर दर्ज की गई है। मामला रामपुर थाने में दर्ज हुआ है।

दरअसल पूरा विवाद शाही महल के हिस्से को लेकर है। वीरभद्र सिंह और उनके बेटे पर राजेश्वर सिंह महल के एक हिस्से पर जबरन कब्जा करने आरोप लगाया है। शिकायत की गई है कि वीरभद्र सिंह और अन्य लोगों ने नौ मई को शाही महल के एक हिस्से राजेश्वर सिंह का सामान बाहर फेंक दिया और कमरों में ताले लगा दिए।

राजेश्वर सिंह ने इसकी शिकायत पुलिस मुख्यालय में की थी और मामला दर्ज करने की मांग की थी। इसके बाद बुधवार को रामपुर में यह मामला दर्ज हुआ।

इससे पहले राजेश्वर सिह के केयर टेकर मस्तराम की तरफ से शिकायत दी गई थी कि नौ मई को शाही महल के राजेश्वर सिंह वाले हिस्से में रखे उसके सामान को बाहर फेंक दिया गया था। उस समय मस्त राम ने कथित तौर पर रामपुर थाने में शिकायत पत्र दिया था, मगर अगले दिन इसे वापस ले लिया था।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

थाना प्रभारी रविंद्र नेगी ने जानकारी दी है कि वीरभद्र सिंह, विक्रमादित्य सिंह, सतपाल नेगी और जसबीर जस्सी के खिलाफ आईपीसी की धारा 448, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है घटनास्थल पर जाकर जांच की जाएगी।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments

LEAVE A REPLY