मामूली विवाद पर पुलिस ने युवक को मुर्गा बनाया, बीमार पिता को पीटा

बिलासपुर।। बिलासपुर पुलिस पर एक बीमार शख्स को पीटने और उनके बेटे को मुर्गा बनाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कदम इसिलए उठाया क्योंकि इस युवक की घास काटने को लेकर किसी के साथ बहस हो गई थी।

घटना घुमारवीं के सुहणानी इलाके की है। पुलिस यहां पर पहुंची और कहासुनी के आरोपी युवक को उसके आंगन में ही मुर्गा बनाया गया। बाद में इस युवक के पिता की बेरहमी से पिटाई करने का भी आरोप है जो कि गंभीर रूप से बीमार हैं।

इसके बाद घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। बाद में पुलिस दोनों को छोड़कर चली गई। पुलिस वाला वीडियो को रुकवाता हुआ भी दिख रहा है।

पीड़ित पिता-पुत्र ने एसपी बिलासपुर से इस मामले की शिकायत की है। सुरेश कुमार नाम के युवक का कहना है कि उसकी 18 अगस्त को किसी के साथ कहासुनी हुई थी और मामला पुलिस के पास पहुंच गया था।

उनका कहना है कि एएसआई, और दो पुलिसकर्मी जिनमें एक महिला पुलिसकर्मी थी, उसके घर पहुंची और मारपीट की। युवक का कहना है कि जब उनके पिता ने इसका विरोध किया तो पुलिसवालों ने उन्हे भी पीट दिया।

बिलासपुर के एसपी अशोक कुमार ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और जो कोई भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SHARE