सोशल मीडिया पर शेयर हो रही नड्डा वाले स्टिकर लगाते धूमल की तस्वीर

(Update: छानबीन के दौरान यह तस्वीर फर्जी निकली है। इस संबंध में पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। हम खबर के पुराने हिस्से से छेड़छाड़ नहीं कर रहे हैं। इसे सोशल मीडिया से भी हटा दिया गया है। कृपया नीचे वाले हिस्से को नजरअंदाज करें)

एमबीएम न्यूज, शिमला।। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल हाल ही में एक तस्वीर में साधारण कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के स्टिकर चिपकाते नजर आए। प्रदेशवासियों ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर का अपने हिसाब से आकलन किया है।

यह स्पष्ट करना जरूरी है कि इस तस्वीर की प्रामाणिकता पर संदेह है। यह पता नहीं लग पाया है कि सोशल मीडिया पर शेयर हो रही तस्वीर में कहीं फोटोशॉप से छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।

खास बात यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री इस तस्वीर में एक दुकान के काउंटर पर जिस स्टिकर को चिपका रहे हैं, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा सिर्फ जेपी नड्डा की तस्वीर थी।

अब इसे पूर्व सीएम का बड़प्पन माना जाए या फिर यह अंदाजा लगाया जाए कि उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि पार्टी ने अब जेपी नड्डा को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बनाएगी।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा में है। अख़बारों में साधारण पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर स्टीकर चिपकाने की खबरें भी प्रकाशित हुई थीं।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और इसे  सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित किया जा रहा है)

Comments

comments

1 COMMENT

LEAVE A REPLY