कांग्रेस के पूर्व MLA बंबर ठाकुर की गाड़ी से आधा किलो चरस बरामद

पकड़े गए चार आरोपियों में तीन की तस्वीर। चौथा नाबालिग है। (Image: MBM News Network)

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, मंडी।। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंडी में लगाए नाके के दौरान एक लग्जरी गाड़ी से लगभग आधा किलो चरस बरामद करने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर इस कार पर चार लोग सवार थे। पुलिस के मुताबिक यह गाड़ी बिलासपुर के कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के नाम पंजीकृत है और इसे उनका बेटा चला रहा था, जिसे नाबालिग बताया जा रहा है। कार में कुल चार लोग सवार थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का दावा है कि सदर थाने की टीम इंसेक्टर सुनील की अगुवाई में भ्यूली पुल के पास नाका लगाकर वाहनों को चेक कर रही थी। इस दौरान पंडोह की तरफ से आई कार, जिसका नंबर HP 69 2323 था, को रोका गया। चेकिंग के दौरान डैशबोर्ड से दो पैकेट मिले, जिनसे 498 ग्राम चरस मिली।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

पुलिस का कहना है कि कार में बंबर ठाकुर के नालाबिग बेटे के अलावा तीन बालिग युवक अभिषेक ठाकुर, आकाश और अमन शर्मा सवार थे। इनमें से पहले दो तो बिलासपुर से हैं और तीसरा रामपुर से है। पुलिस ने इनके खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है जबकि कथित नाबालिग के खिलाफ जुवेनाइल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। मंडी के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि बंबर ठाकुर के एक बेटे को लेकर पिछले साल फरवरी में बिलासपुर में खूब बवाल हुआ था। पूरा मामला क्या था, पढ़ने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

बिलासपुर प्रकरण: क्या है कांग्रेस MLA बंबर ठाकुर के बेटे की भूमिका?

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY