शिमला केस को लेकर पत्रकारों के सवालों से भड़के मुख्यमंत्री

एमबीएम न्यूज़, मंडी।। सीएम वीरभद्र सिंह कोटखाई में रेप के बाद हुए मर्डर मामले पर मीडिया पर जमकर बरसे। मंडी जिला के पधर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने मीडिया और राजनीतिक दलों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी की मौत को जलसा बनाना ठीक नहीं होता।

 

सीएम ने कहा कि प्रदेश सहित देश भर में रेप और मर्डर जैसी वारदातें होती रहती हैं, लेकिन जिस प्रकार से मीडिया इस मामले को दिखा है उससे ऐसा लग रहा है जैसे पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ही थाने और कचहरियां बनाई गई हैं। सीएम ने कहा कि मीडिया और राजनीतिक दलों को हद में रहकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया ने इस घटनाक्रम में आग में घी डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज जिस नाबालिग की हत्या हुई है, उसकी भी इतनी खबरें दिखाकर तोहिन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीडि़ता की आत्मा भी तड़प रही होगी कि रोजाना मीडिया में उसका नाम आ रहा है।

 

उन्होंने कहा रेप और मर्डर जैसी घटनाएं होती रहती हैं। सीएम ने कहा कि क्या सीएम या पुलिस विभाग के अधिकारी मुजरिमों को फांसी पर लटका दें, ऐसा नहीं हो सकता, इसके लिए पूरा प्रोसेस बनाया गया है। सीएम ने कहा कि जो दोषी हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा जो पकड़े गए हैं उन्हें सजा-ए-मौत होनी चाहिए।

 

जब जनसभा के बाद मीडिया कर्मियों ने सीएम वीरभद्र सिंह से कोटखाई में बिगड़े हालातों को लेकर बात करनी चाही तो सीएम काफी गुस्से में नजर आए। सीएम से पूछा गया कि हिमाचल के सांसद इस मामले को लेकर गृह मंत्री से मिले हैं तो सीएम साहब इसपर भड़क गए और कहा कि क्या गृह मंत्री उनपर हमला कर देंगे। उन्होंने कहा कि शिमला में हालात सामान्य है और कोई अव्यवस्था नहीं हुई है।

 

(यह एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)त

SHARE