पावंटा साहिब में मस्जिद में धमाका, शरारती तत्वों का हो सकता है हाथ

एमबीएम न्यूज नेटवर्क, पावंटा साहिब।। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पावंटा साहिब में ग्राम पंचायत पिपली में एक मस्जिद में धमाके की खबर है। इस घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है मगर पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सुतली बम से यह धमाका किया गया है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि यह काम शरारती तत्वों का हो सकता है।

 

पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि देर रात मस्जिद में एक तरफ धमाके की आवाज सुनाई दी थी। सुबह देखा गया कि मस्जिद की खिड़की टूटी हुई थी और सुतली बम का बारूद मौके पर पहुंचा हुआ था। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई।एसपी रोहित मालपानी ने भी डीएसपी प्रमोद चौहान के साथ मौके का दौरा किया है। कारण साफ नहीं हुआ है मगर आशंका जताई जा रही है लोगों के बीच भाईचारे को खत्म करने की साजिश भी इसमें हो सकती है।

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि घटना में आईपीसी की धारा 427 के इलावा विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी सावधानी से मामले की जांच कर रही है। डीएसपी ने लोगों से यह भी अपील की है कि इस मामले को तूल न दे साथ ही किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें।

 

डीएसपी ने कहा कि पुलिस पूरी शिद्दत से जांच में जुटी हुई है और जल्द ही सच को सबके सामने लाया जाएगा।

(यह एमबीएम न्यूज नेटवर्क की खबर है और सिंडिकेशन के तहत प्रकाशित की गई है)

Comments

comments

LEAVE A REPLY