शिमला केस में बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री वीरभद्र पर लगाया गंभीर आरोप: मीडिया रिपोर्ट

शिमला।। शिमला में हुए रेप ऐंड मर्डर केस को लेकर बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में बीजेपी अब तक सरकार और पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगा रही थी मगर अब सीधे-सीधे मुख्यमंत्री का नाम लिया गया है और यह भी कहा गया है कि वह किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता द्वारा कथित तौर पर दिया गया यह बयान सियासी भूचाल ला सकता है। एक अखबार ने दावा किया है कि बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री ने विशेष बातचीत में यह बात कही है।

 

रविवार को हिंदी अखबार पंजाब केसरी के वेब पोर्टल में प्रकाशित खबर में दावा किया गया है पूर्व कैबिनेट मंत्री और देहरा से बीजेपी के विधायक रविंदर सिंह रवि ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका दिमाग हिल गया है। अखबार आगे लिखता है कि एक विशेष भेंट में रविंदर रवि ने बताया कि गुड़िया के असली हत्यारों को बचाने में मुख्यमंत्री ने भूमिका निभाई है।

यही नहीं, अखबार के मुताबिक बीजेपी विधायक ने कहा, ‘इस कांड में 4 जुलाई से लेकर अब तक आरोपियों को बचाने में मुख्यमंत्री की क्या भूमिका रही, जनता को बताएं। आगे उन्होंने फेसबुक पर फोटो डालने और हटाने का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि इस मामले में उन्होंने अपने ####### (एक अधिकारी का पद) के भांजे या भतीजे को बचाने में क्या भूमिका निभाई। (अखबार के पोर्टल में छपी इस खबर को यहां क्लिक करके पढ़ा जा सकता है)

SHARE