बीडीओ ने कहा- अपने अशोभनीय व्यवहार को सुधारें मंत्री किशन कपूर

कांगड़ा, एमबीएम न्यूज नेटवर्क।। शनिवार को कांगड़ा जिले के फतेहपुर में गृहिणी सुविधा योजना के एक कार्यक्रम के दौरान खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने फतेहपुर के युवा एचएएस अधिकारी (बीडीओ) को खुलेआम डांटा था। इससे दुखी बीडीओ फतेहपुर अरविंद गुलेरिया ने रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि वह ईश्वर से कामना करते हैं कि मंत्री को सद्बुद्धि दे।

उन्होंने कहा कि वह मंत्री से अपील करेंगे कि वह अपने व्यवहार में सुधार करें। उन्हें कर्मचारी और अधिकारी के प्रति ऐसा करने से जनता के बीच अच्छा संदेश नहीं जा रहा और हमारी संस्थाओं के लिए भी गलत मेसेज जा रहा है। इससे लोगों का व्यवहार भी अधिकारियों के प्रति बदल जाएगा।

पत्रकारों के सामने एसडीओ ने कहा कि निजी तौर पर उन्हें इस घटना से आघात नहीं लगा है मगर जो युवा दिन-रात अधिकारी बनने के लिए संघर्ष करते हैं, तैयारी करते हैं, उनका मनोबल इस तरह की घटनाओं से गिर जाता है।

अऱविंद गुलेरिया ने कहा, “मंत्री मेरे लिए सम्माननीय हैं और अगर मेरे खिलाफ उनके पास शिकायत थी तो कमरे में बैठकर शिकायत की जा सकती थी। लेकिन सैकड़ों लोगों और अधिकारियों व मीडिया की मौजूदगी में उन्होंने जो भला-बुरा कहा, वह शोभनीय नहीं था।”

एमबीएम न्यूज नेटवर्क का फेसबुक पेज लाइक करें

बीडीओ ने कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी नेताओं को आदर्श मानती है मगर सम्माननीय पद पर बैठे एक वरिष्ठ मंत्री द्वारा ऐसा व्यवहार करने से राजनेताओं की छवि को और उन्हें आदर्श मानने के सपने को भी धक्का लगा है। नीचे देखें, क्या हुआ था फतेहपुर में:

खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने बीडीओ को धमकाया

SHARE