अब वरिष्ठ बीजेपी नेता अरुण शौरी ने किया पीएम मोदी पर हमला

सोलन।। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने हमला बोला है। यशवंत सिन्हा के बाद अब अरुण शौरी हमलावर हुए हैं और उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को समर्थन देना मेरी भूल थी। उन्होंने यहां तक कह दिया गुजरात मॉडल इवेंट मैनेजमेंट था और किसी ने भी जानने की कोशिश नहीं की कि आखिर यह गुजरात मॉडल है क्या चीज़।

 

कसौली में खुशवंत सिंह लिट फेस्ट में शौरी ने ‘हाउ टु रिक्गनाइज़ रूलर वॉट दे आर’ विषय पर बोलते हुए कहा कि मैंने खुशवंत सिंह की ही तरह गलतियां कीं। उन्होंने कहा, “खुशवंत सिंह ने राजीव गांधी का समर्थन किया था और मैंने नरेंद्र मोदी का। मेरी गलतियों में वीपी सिंह से लेकर मोदी को समर्थऩ देना शामिल है।”

अरुण शौरी (File Pic)

विषय पर बोलते हुए शौरी ने कहा, “यह मत सोचिए कि आपके नेता सत्ता में आते ही बदल जाएंगे। उन्हें चुनने से पहले उनके चरित्र का आकलन कीजिए। देखिए कि वे अपनी बातों के कितने पक्के हैं। हम लोगों ने बिना तथ्यों को परखे मोदी को मौका दिया, लेकिन अब आंखें खोलने का वक्त आ गया है।”

 

शौरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव से पहले वादा किया था कि 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी, मगर ये नौकरियां कहां हैं, किसे मिली, दिख नहीं रहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से कोई सवाल नहीं कर सकता और वह बस अपनी मर्जी चला रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “मीडिया भी मोदी का ही गुणगान करता है और सच नहीं बता रहा।”

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY